News Narmadanchal

AIIMS फॉरेंसिक पैनल के एक डॉक्टर का ऑडियो Leak, कहा- ‘सुशांत का मर्डर हुआ था’

सुशांत सिंह राजपूतसुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नया खुलासा हो रहा है। एम्स ने इस मामले को लेकर अपनी फॉरेंसिक रिपोर्ट जारी कर दी थी। जिसमें कहा गया कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं हुई थी, वो एक आत्महत्या थी। लेकिन इस बीच एम्स के एक डॉक्टर का ऑडियो टेप लीक हुआ है। जिसमें वो कह रहे है कि सुशांत की हत्या हुई थी। बताया जा रहा है, ये ऑडियो टेप तब की जब उन्होंने सुशांत की फोटो देखी थी और मुंबई पुलिस इसे आत्महत्या मान रही थी। ऐसे समय में इस ऑडियो का सामने आने कई सवाल उठा रहे है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता का ऑडियो टेप में वायरल हो रहा है। इस ऑडियो टेप में डॉ गुप्ता बता रहे है कि जो फोटो उनके पास आई थीं उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि सुशांत का मर्डर हुआ था। लेकिन बाद में एम्स के फॉरेंसिक पैनल की रिपोर्ट में कहा गया कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौत फांसी लगाकर आत्महत्या करने के कारण हुई। डॉ सुधीर फॉरेंसिक पैनल की टीम के हेड है। एम्स की इस रिपोर्ट से सुशांत की फैमिली संतुष्ट नहीं थी और वो ये गलत रिपोर्ट करार दे रही है।

आपको बता दें कि फॉरेंसिक रिपोर्ट में एम्स ने सुशांत की हत्या को खारिज करते कहा कि जिन हालातों में मौत हुई है वो बताती है कि इसमें किसी किस्म का फाउल प्ले नहीं है और ये आत्महत्या का मामला है। एम्स मेडिकल बोर्ड द्वारा रिपोर्ट मिलने के बाद सीबीआई अब इस मामले की जांच सुसाइड एंगल के तहत करेगा, यानी अब आगे की जांच में इस सवाल का जवाब ढूंढा जाएगा कि अगर सुशांत ने आत्महत्या की थी तो उसकी वजह क्या थी? क्या किसी ने उसे आत्महत्या के लिए उकसाया था?

सुशांत सिंह राजपूत के केस में एम्स के फॉरेंसिक पैनल ने अपनी रिपोर्ट में ये दावा किया था कि सुशांत की हत्या नहीं हुई थी बल्कि उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। इस बीच एम्स के ही एक डॉक्टर का ऑडियो वायरल हो रहा है।

Related Articles