News Narmadanchal
Bhojpuri Gana: क्रॉप टॉप में अक्षरा सिंह का Hot अंदाज देख पवन सिंह के छूटे पसीने

Bhojpuri Gana: क्रॉप टॉप में अक्षरा सिंह का Hot अंदाज देख पवन सिंह के छूटे पसीने

भोजपुरी स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी सुपरहिट है। दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद है। जब भी ये जोड़ी स्क्रीन पर आती है, तो धमाल मचा देती है। जिस भोजपुरी फिल्म या गाने में दोनों साथ में नजर आते तो वो गाना पहले ही हिट मान लिया जाता है। लेकिन अब दोनों साथ में काम नहीं करते है। विवादों के बाद दोनों ने साथ में काम करना छोड़ दिया है, लेकिन फैंस दोनों को पर्दे पर फिर से देखने की लगातार डिमांड कर रहे है। दोनों का एक भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे भोजपुरी गाने (Bhojpuri Gana) का नाम ‘मार मार के नजरिया’ (Maar Maar Ke Najariya) है। गाना बेहद शानदार है। गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की धमाकेदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने को अब तक 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने में दोनों का जबरदस्त डांस वाकई देखने लायक है। वहीं हॉट रोमांस लोगों के पसीने छुड़ा है। ये गाना यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है। ये धमाकेदार भोजपुरी गाना लोग बार-बार देख रहे है।

इस गाने को भोजपुरी फिल्म ‘त्रिदेव’ से लिया गया है। आपको बता दें कि ब्रेकअप होने के बाद दोनों ने कभी साथ में काम नहीं किया। दोनों के बीच अनबन इतनी आगे बढ़ी कि अक्षरा ने मुंबई के मालवणी थाने में पवन सिंह के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा दी थी। अक्षरा का कहना था कि पवन ने कई फोन करवा कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी और सोशल मीडिया पर भद्दे-भद्दे कमेंट करवाए। यही नहीं, डायरेक्टर्स से कई प्रोजेक्ट को भी मुझे देने से मना कर दिया, लेकिन मुझमें टैलेंट है। जिसके चलते मुझे आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता। पवन और अक्षरा ने कई फिल्मों में शानदार काम किया। 

Bhojpuri Gana: अक्षरा सिंह और पवन सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षरा क्रॉप टॉप में हॉट अंदाज के साथ नजर आ रही है। जिसे देख पवन सिंह के पसीने छूट गए है।

Related Articles