News Narmadanchal
Bhojpuri Gana: पूजा गांगुली के रसीले होठ की तारीफ में बोले खेसारी लाल यादव, कहा- ‘होंठ लागे चोंच’

Bhojpuri Gana: पूजा गांगुली के रसीले होठ की तारीफ में बोले खेसारी लाल यादव, कहा- ‘होंठ लागे चोंच’

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स में शामिल खेसारी लाल यादव का अलग ही अंदाज है। जिसका न सिर्फ बिहार बल्कि पूरा देश दिवाना है। खेसारी लाल यादव की जोड़ी यूं तो भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ अच्छी लगती है। लेकिन खेसारी का अंदाज इतना जबरदस्त है कि वो किसी भी एक्ट्रेस के साथ नजर आए, उनके साथ भी केमिस्ट्री भी काफी जबरदस्त नजर आती है। इन दिनों खेसारी लाल का एक भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) के इस भोजपुरी गाने का नाम ‘होंठ लागे चोंच’ है। ये गाना काफी जबरदस्त है। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे है। इस गाने में खेसारी लाल यादव भोजपुरी एक्ट्रेस पूजा गांगुली के साथ नजर आ रहे है। गाने में दोनों की केमिस्ट्री काफी जबरदस्त नजर आ रही है। वीडियो में पूजा गांगुली बेहद बोल्ड और सेक्सी अंदाज में नजर आ रही है। गाने में पूजा (Pooja Ganguly ) के अदाओं को देख लोग उनके दिवाने हो गए है।

इस वीडियो में ‘वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी’ नाम के यूटयूब चैनल पर शेयर किया गया है। इस गाने (Bhojpuri Gana) ने इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है। गाने के पीछे की टीम की बात करें तो इस गाने को खेसारी लाल यादव और खूशबू जैन ने गाया है। वहीं गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे है और शानदार म्यूजिक देने का काम श्याम और आजाद ने दिया है। ये गाना भोजपुरी फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ से लिया गया है। इस गाने की तरह लोगों को भी काफी प्यार दिया गया। फिल्म में पर्दे पर अच्छी कमाई की।

पूजा गांगुली और खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना ‘होंठ लागे चोंच’ का वीडियो यूट्यूब पर जारी होने के बाद दर्शकों के बीच छा गया है। गाने को सोशल मीडिया पर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। गाने खेसारी लाल यादव और खूशबू जैन ने गाया है। गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और संगीत श्याम और आजाद ने दिया है।

Related Articles