News Narmadanchal
Bhojpuri Gana : बंबई में का बा के बाद मिठु मार्शल का वायरल हुआ भोजपुरी सॉन्ग, ‘काहे कह तारे बिहार में का बा’ का वीडियो

Bhojpuri Gana : बंबई में का बा के बाद मिठु मार्शल का वायरल हुआ भोजपुरी सॉन्ग, ‘काहे कह तारे बिहार में का बा’ का वीडियो

लॉकडाउन खुलने के बाद जाने माने अभिनेता मनोज बाजपेयी ने बंबई में का बा गाने का रिलीज करते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी। उनके इस गाने के बाद अब भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने गायक और अभिनेता मिठु मार्शल ने भी हाल ही में काहे कह तारे बिहार में का बा का वीडियो रिलीज किया है। यह गाना भी अब यू ट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है।

दरअसल, कुछ दिनों पहले ही नया भोजपुरी गाना ‘काहे कह तारे बिहार में का बा’ का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज किया है। इस गाने को मिठु मार्शल ने गाया है। जबकि गाने के बोल राहुल राशिक ने लिखे हैं। वहीं इसका संगीत अशोक राओ ने दिया है। काहे कह तारे बिहार में का बा सॉन्ग को मनोज बाजपेयी के हाल ही सामने आये गाने बंबई का बा से जोडकर देखा जा रहा है। लोग इस गाने को भी बार बार सुन रहे हैं। भोजपुरी गानों के फैंस के बीच यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है। यही वजह है कि पिछले कुछ ही दिनों में इस गाने को यूट्यूब पर लाखों लोग देख चुके हैं।

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान मुंबई से बिहार जाने से लेकर लोगों की परेशानियों को देखते हुए बिहार से वास्ता रखने वाले बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने एक गाना गाया था। बंबई में क्या बा। यह गाना रिलीज होते ही पुरी तरह से वायरल हो गया है। इतना ही नहीं इस गाने को करोडों बार देखा जा चुका है। अब इसी तरह भोजपुरी स्टार मिठु मार्शल का गाना काहे कह तारे बिहार में का बा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

बिहार में काहे कह तारे बिहार में का बा का वीडियो तेजी से हुआ वायरल। यू ट्यूब पर जमकर चल रहा वीडियो।

Related Articles