News Narmadanchal
Big News : डॉक्टरों की पिटाई, अस्पताल में तोड़फोड़, आरोपियों पर कार्रवाई को लेकर स्ट्राइक की तैयारी

Big News : डॉक्टरों की पिटाई, अस्पताल में तोड़फोड़, आरोपियों पर कार्रवाई को लेकर स्ट्राइक की तैयारी

रीवा। रीवा शहर के संजय गांधी अस्पताल में बीती रात कुछ युवकों ने न केवल तोडफोड़ किया है, बल्कि डॉक्टरों के साथ जमकर मारपीट भी की है। अब उन आरोपी युवकों को पकड़ने के लिए पीड़ित डॉक्टर स्ट्राइक की चेतावनी दे रहे हैं।

सूत्रों से जानकारी मिली है की बीती रात कुछ युवक अपने एक मित्र को एक्सीडेंट के बाद उपचार के लिए इस अस्पताल में लेकर पहुंचे थे। आरोप है, युवक नशे की हालत में यहां पहुंचे थे। कुछ देर बाद उपचार को लेकर युवकों और जूनियर डॉक्टर्स के बीच कुछ कहा-स़ुनी हो गई। कहा-सुनी इतनी बढ़ गई कि युवकों ने डॉक्टरों की पिटाई कर दी और अस्पताल में तोड़फोड़ भी कर दिया।

बताया जा रहा है कि अस्पताल में पुलिस पहुंची, तब झगड़ा शांत हुआ, लेकिन तब तक युवक मारपीट कर चुके थे। अब संजय गांधी अस्पताल के डॉक्टर स्ट्राइक की चेतावनी दे रहे हैं। उनका कहना है कि यदि आरोपी युवकों को पकड़कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं की गई, तो वे स्ट्राइक पर चले जाएंगे।

मध्यप्रदेश के एक अस्पताल में कुछ युवकों ने बीती रात डॉक्टरों के साथ बदतमीजी और मारपीट की है। इसके अलावा उन युवकों ने अस्पताल में भी तोड़फोड़ किया है। पढ़िए पूरी खबर-[#item_full_content]

Related Articles