News Narmadanchal
Bigg Boss 14: घर में एंट्री लेने से पहले कंटेस्टेंट्स को जान कुमार सानू की वॉर्निंग, ‘मुझे हल्के में न लें’

Bigg Boss 14: घर में एंट्री लेने से पहले कंटेस्टेंट्स को जान कुमार सानू की वॉर्निंग, ‘मुझे हल्के में न लें’

जान कुमार सानूजान कुमार सानू

‘बिग बॉस 14’ में जान कुमार सानू कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आने वाले है। शो में जाने से पहले जान कुमार सानू ने एक वेबसाइट से बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि वो पहली बार स्पेशल फील हुआ। जान कुमार सानू ने कहा कि कोई उन्हें छोटा न समझे और न ही हल्के में लें। वो शो का हिस्सा बनने को लेकर काफी एक्साइटेड है। वो खुद को स्पेशल महूसस कर रहे है और इस जर्नी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। उन्होंने कहा कि शो के हिस्सा बनने के फैसले को लेकर मुझे अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

कौन है जान कुमार सानू

जान कुमार सानू का पूरा नाम जयेश भट्टाचार्य है। वो मशहूर गायक कुमार सानू (Kumar Sanu) के बेटे है। उनका जन्‍म 16 अप्रैल 1994 को कोलाकाता में हुआ। जान कुमार सानू महज 3 साल की उम्र से गाना गा रहे है। वो एक सिंगर और म्‍यूजिशियन भी है। जान ने अपने करियर की शुरूआत आमिर खान की फिल्म ‘तारे जमीन पर’ के गाने ‘बम बम बोले’ में अपनी आवाज देकर की। वो बंगाली फिल्‍मों के लिए भी गा चुके है। उनका गाना ‘अकेले हम अकेले तुम’ सुपरहिट रहा।

जान कुमार सानू की फैमिली में पिता कुमार सानू, मां रीटा भट्टाचार्या के अलावा सौतेली मां सलोनी सानू, भाई जेसी भट्टाचार्या और जिक्‍को भट्टाचार्या है। इनके अलावा बहन शैनॉन के और एनाबेल है। जान कुमार सानू की मां रीटा भट्टाचार्या और पिता कुमार सानू का तलाक 1994 में हुआ था। उसी साल जान कुमार सानू का जन्मदिन भी है। आपको बता दें कि शो (Bigg Boss 14) के मेकर्स एजाज खान, निक्की तंबोली और राधे मां की पहली झलक जारी कर चुके है। इनके अलावा सेट से रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की एक फोटो लीक हुई थी। 

Bigg Boss 14: घर में एंट्री लेने से पहले मशहू कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने सभी कंटेस्टेंट्स को वॉर्निंग दी। उन्होंने कहा- ‘मुझे हल्के में न लें’

Related Articles