News Narmadanchal
Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन इस काम से हुई परेशान, गौहर खान के खिलाफ सिद्धार्थ ने अपनाई ‘तबाही’ वाली रणनीति

Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन इस काम से हुई परेशान, गौहर खान के खिलाफ सिद्धार्थ ने अपनाई ‘तबाही’ वाली रणनीति

जैस्मिन भसीनजैस्मिन भसीन

सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में हर दिन कोई न कोई हंगामा देखने को जरूर मिलता है। बीते एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क में अभिनव शुक्ला को इम्यूनिटी मिलती है, तो वहीं कपड़े धोने को लेकर जैस्मिन भसीन हंसी-मजाक में अपना दर्द सुनाती है और कहती है कि मुझे नहीं पता था कि कपड़े धोना इतना मुश्किल होता है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ तीखी बहस होती हुई नजर आती है। एजाज खान भी पहली बार गुस्से में दिखाई देते है।

एपिसोड में जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) के लिए सारा गुरपाल एक शायरी सुनाती है। तो वहीं अभिनव शुक्ला भी निक्की तंबोली के लिए शायरी सुनाते है। इस बीच पवित्रा जैस्मीन से कहती है कि घर के अंदर कोई भी मैच्योर नहीं है। गौहर खान बर्तन धोने को लेकर एजाज खान की तारीफ करती है। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और गौहर खान आपस में विचारों के मतभेद को लेकर बात करते है। सिद्धार्थ और हिना खान, गौहर खान से कहते हैं कि वो कंटेस्टेंट के बीच हालात को सुलझाएं नहीं, क्योंकि तब चीजें आसान हो जाएंगी।

इसके बाद बिग बॉस रूल बुक के जरिए घरवालों को इम्युनिटी टास्क देते है। इस इम्युनिटी टास्क का नाम ‘ज्वेल थीफ’ है। इस टास्क में गौहर और हिना राजकुमारी बनी है, जिन्हें ब्वॉज्य कंटेस्टेंट में से अपने काबिल पति की तलाश है। वहीं गर्ल्स कंटेस्टेंट चोर बनी हुई है, इन चोरों का सरदार सिद्धार्थ शुक्ला है। टास्क शुरू होने पर एजाज जैस्मीन को भटकाने की कोशिश करते है, तो वहीं सिद्धार्थ और निशांत के बीच बहस शुरू हो जाती है। गौहर सिद्धार्थ की रणनीति को ‘तबाही’ बताती है। जिसके चलते दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है।  

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में जैस्मिन भसीन इस काम से परेशान हुई। वहीं गौहर खान के खिलाफ सिद्धार्थ शुक्ला ने ‘तबाही’ वाली रणनीति अपनाई है।

Related Articles