News Narmadanchal
Bigg Boss 14: झगड़े के बीच सुकून भरा रहा जैस्मिन और अली का रोमांटिक डांस, जानें अभिनव ने ‘पप्पू सिंगर’ किसका रखा नाम ?

Bigg Boss 14: झगड़े के बीच सुकून भरा रहा जैस्मिन और अली का रोमांटिक डांस, जानें अभिनव ने ‘पप्पू सिंगर’ किसका रखा नाम ?

‘बिग बॉस 14’ का बीते एपिसोड्स में प्यार और दोस्ती कम और लड़ाई-झगड़े ज्यादा देखने को मिलते है। लेटेस्ट एपिसोड में कैप्टंसी टास्क को लेकर घर का माहौल बिगड़ता नजर आया। टास्क के दौरान राहुल वैद्य और अभिनव शुक्ला के बीच काफी तीखी नोकझोंक हुई। राहुल ने अभिनव को जहां नल्ला कहकर बुलाते है, तो इसके बदले अभिनव उन्हें पप्पू सिंगर कहकर पुकारते है। वहीं कविता कौशिक और जैस्मिन के भी कुछ कोल्ड वॉर होती हुई नजर आई।

जैस्मिन भसीन और कविता कौशिक एक दूसरे पर तंज कसती है। जैस्मिन कहती है कि कविता ने उनका दिल दुखाया है। कैप्टेंसी टास्क में सभी एक-दूसरे पर भारी पड़े। रुबीना और राहुल वैद्य की टीम एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी। रुबीना की टीम से एजाज ने बेहद शानदार टास्क किया, तो वहीं राहुल की टीम से अली गोनी ने कमाल का परफॉर्मेंस दिया। जिसके चलते ये कैप्टेंसी टास्क रद्द हो गया। एपिसोड के आखिर में जैस्मिन और अली ने रोमाटिंक डांस किया।

आपको बता दें कि दर्शकों को वीकेंड के वार का इंतजार है। क्योंकि बीते एपिसोड में घरवालों ने काफी कुछ ऐसा किया है, जो गलत है। ऐसे में दर्शक देखना ये चाहते है कि सलमान खान किस कंटेस्टेंट को कौन-सी गलती के लिए डांट लगाते है। वहीं सलमान खान इस वीकेंड के वार में आएंगे या नहीं, इस पर भी सवालिया निशान खड़ा हुआ है, क्योंकि सलमान खान के पर्सनल ड्राइवर समेत दो स्टाफ कोरोना पॉजिटिव हो गए है। जिसके चलते सलमान ने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। 

लेटेस्ट एपिसोड में कैप्टंसी टास्क को लेकर घर का माहौल बिगड़ता नजर आया। टास्क के दौरान राहुल वैद्य और अभिनव शुक्ला के बीच काफी तीखी नोकझोंक हुई।

Related Articles