News Narmadanchal
Bigg Boss 14: पारस छाबड़ा का पवित्र पुनिया पर वार, बोले- रिलेशन के वक्त शादीशुदा होने की बात छिपाई थीं

Bigg Boss 14: पारस छाबड़ा का पवित्र पुनिया पर वार, बोले- रिलेशन के वक्त शादीशुदा होने की बात छिपाई थीं

पारस छाबड़ापारस छाबड़ा

‘बिग बॉस’ का 14वां सीजन की शुरुआत हो चुकीं है। शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया भी हिस्सा बनीं है। घर में एंट्री लेने से पहले उन्होंने एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा का जिक्र किया। पवित्रा पुनिया ने कहा कि पारस उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती है। इस बयान के बाद से सोशल मीडिया पर पारस और पवित्रा पुनिया के फैंस के बीच बहस छिड़ गई और अब इस पर पारस छाबड़ा जवाब दिया है।

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने एक इंटरव्यू में कहा- ‘जब मैं पवित्रा के साथ रिलेशन में था, तब वो मैरिड थीं लेकिन उसने ये बात मुझसे छिपाई थी। मुझे ये बात तब पता चली जब उनके पति ने मुझे मैसेज किया और कहा कि मैं पवित्र के साथ रह सकता हूं लेकिन इसके लिए उसे तलाक देना होगा। मैंने जब ये बात जब पवित्र को बताई तो वो तुरंत इसके लिए तैयार हो गई। उसके बाद उसके दबे राज एक के बाद एक सामने आते गए।’ पारस ने कहा- ‘अगर मैं उनकी सबसे बड़ी गलती था तो उन्होंने एकदम ठीक कहा है। एक शादीशुदा औरत मुझे बेवकूफ नहीं बना सकती।’

पारस ने कहा- ‘मैं इस वक्त अपना मुंह नहीं खोलना चाहता। मैं बहुत बड़ी-बड़ी बातें बता सकता हूं लेकिन धीरे-धीरे समय के साथ सब सामने आ जाएगा। ये सब बिग बॉस में उनके खेल में भी दिखेगा। अगर मैं इस समय अपना मुंह खोलकर चीजें बाहर लाता हूं तो शो में ये उनके खिलाफ जा सकती है,जो सही नहीं होगा।’ आपको बता दें कि पवित्रा (Pavitra Punia) ने साल 2015 में बिजनेसमैन सुमित महेश्वरी से सगाई की थी और बताया जाता है कि साल 2018 में पवित्र पारस छाबड़ा के साथ रिश्ते में आई है।  

‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया और पारस छाबड़ा एक-दूसरे को डेट कर चुके है। काफी समय पहले दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। पवित्रा ने एक इंटरव्यू में पारस को लाइफ की सबसे बड़ी गलती बताया था।

Related Articles