News Narmadanchal

Bihar Assembly Election 2020: महागठबंधन के प्रेस कान्फ्रेंस में हुआ हंगामा, VIP प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा – इनके डीएनए में ही खोट है

वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनीवीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी

Bihar Assembly Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए सीटों का बंटवारा हो गया। महागठबंधन की प्रेस कान्फ्रेंस में ये फैसला किया गया कि चुनाव में कांग्रेस 70 और राजद 144 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। लेकिन इस दौरान एक बड़ा हंगामा भी हो गया। वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी महागठबंधन से नाराज होकर सीट छोड़कर चले गए। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि महागठबंधन के डीएनए में ही खोट है।

मुकेश सहनी के समर्थकों ने लगाए नारे

इस दौरान मुकेश सहनी के समर्थकों ने महागठबंधन के खिलाफ नारे लगाए। मुकेश सहनी ने कहा कि महागठबंधन के डीएनए में ही खोट है। वो पूरे दिन राबड़ी आवास पर बैठे थे। इसके बाद उनसे ये वादा किया गया था कि उन्हें 25 सीटें दी जाएंगी। लेकिन राजद ने पीठ में खंजर भोंकने का काम किया है।

हुआ सीटों का बंटवारा

महागठबंधन की प्रेस कान्फ्रेंस में सीटों का बंटवारा किया गया। इस दौरान तेजस्वी यादव ने ऐलान किया कि CPI (M) 4 सीटों पर, सीपीआई 6 सीटों पर, सीपीआई (एमएल) 19 सीटों पर, कांग्रेस 70 सीटों पर और राजद 144 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। 

Bihar Assembly Election 2020: महागठबंधन के प्रेस कान्फ्रेंस में ही आज हंगामा हो गया। इसके बाद वीआईपी प्रमुख मुकेश साहनी मंच छोड़कर चले गए।[#item_full_content]

Related Articles