News Narmadanchal
Bihar Assembly Elections 2020: राजीव बोले- नीतीश कुमार लगातार कर रहे जनहित के कार्य, एनडीए को मिलेगा प्रचंड जनादेश

Bihar Assembly Elections 2020: राजीव बोले- नीतीश कुमार लगातार कर रहे जनहित के कार्य, एनडीए को मिलेगा प्रचंड जनादेश

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने नीतीश कुमार के कार्यों की सराहना।जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने नीतीश कुमार के कार्यों की सराहना।

Bihar Assembly Elections 2020: जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने बुधवार को ट्वीट कर नीतीश कुमार द्वारा बिहार के लिये दिये गये योगदानों की सराहना की गई। राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार ने सदैव जनसेवा को ही अपना धर्म माना है। नीतीश कुमार बिहार में लगातार जनहित के कार्यों में कार्यरत हैं। राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, सिंचाई और अन्य क्षेत्रों बेहतरीन कार्य किये हैं। जदयू प्रवक्ता ने कहा कि जिसका नतीजा है कि बिहार की जनता ने नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए को प्रचंड जनादेश देने का मन बना लिया है।

नीतीश कुमार के राज में बिहार में जगमग रोशनी पढ़ रहे बच्चे: जदयू

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने अन्य ट्वीट के जरिये नीतीश कुमार से पहले की सरकारों की राज व्यवस्था को पूरी तरह से खराब बताया है। राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि बिहार में पहले शाम होते ही सभी लोग घर में कैद हो जाते थे। इसके अलावा अंधेरे में चोरी व जंगली जानवरों का डर अलग से बना रहता था। राजीव रंजन प्रसाद ने बताया कि बिहार के लोकप्रिय सीएम नीतीश कुमार ने बिहार में अब हर घर बिजली पहुंचाने का काम किया है। जिसकी वजह से अब सूबे में बच्चे जगमग रोशनी में पढ़ रहे हैं और रात में घरों का काम भी आसानी से हो रहा है। इसके अलावा जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने बिहार के आम लोगों की वीडियो सोशल मीडिया पर जारी की हैं। जिनमें लोग बिहार में नीतीश कुमार द्वारा कराये जन कार्यों को लेकर उनकी सराहना करते हुये भी नजर आ रहे हैं। 

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार लगातार जनहित के कार्यों में कार्यरत हैं। इसलिये जनता ने नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए को प्रचंड जनादेश देने का मन बना लिया है।[#item_full_content]

Related Articles