News Narmadanchal

BREAKING: कोरोना संक्रमित हुए बीजेपी नेता अनुपम हाजरा

कोलकाताः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नवनियुक्त राष्ट्रीय सचिव व पूर्व सांसद अनुपम हाजरा कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर उन्होंने इसकी जानकारी दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ समस्या को देखते हुए उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था। रिपोर्ट आई तो वह पाॅजिटिव पाए गए।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में अनुपम हाजरा बारूईपुर में पार्टी के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थें। इसी दौरान कोरोना के नियमों के उल्लंघन को लेकर किए गए एक सवाल का जवाब देते हुए विवादास्पद बयान दिया था।

अनुपम हाजरा ने कहा कि था कि अगर मुझे कोरोना हुआ तो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कसकर पकड़ लूंगा। तब वह उन लोगों का दर्द समझेंगी जिन लोगों ने कोरोना महामारी के चलते अपनों को खोया है। अनुपम हाजरा के इस बयान के बाद राजनीति गरमा गई थी।

अनुपम हाजरा के इस बयान पर टीएमसी ने उनके ऊपर जमकर हमला बोला था। पार्टी की तरफ से कहा गया था कि अगर यह बयान बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव का है तो इसे लोग समझ सकते हैं कि पार्टी के अन्य सदस्य किस तरह बात करते होंगे।

अनुपम के विवादास्पद बयान पर राज्य बीजेपी के महासचिव सयंतन बसु ने कहा था कि हम प्रार्थना करते हैं कि अनुपम हाजरा और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दोनों ही स्वस्थ्य रहें और दोनों में से किसी को भी कोरोना का संक्रमण न हो। मैं प्रार्थना करता हूं कि दोनों की उम्र लंबी हो।

बता दें, अनुपम हाजरा बोलपुर से टीएमसी के सांसद रह चुके हैं। उन्होंने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते निकाल दिाय गया था। बीजेपी ने मार्च 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्हें जादवपुर से टिकट दिया लेकिन वह हार गए थे।

अगले साल राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अनुपम हाजरा ने रविवार को कहा था कि 2021 में भाजपा का सत्ता में आना निश्चित है। उन्होंने कहा था कि यह चुनाव पार्टी के लिए केवल हार या जीत है, लेकिन ममता बनर्जी के लिए अस्तित्व की लड़ाई है। ममता बनर्जी हारती हैं तो पार्टी ही खत्म हो जाएगी।

The post BREAKING: कोरोना संक्रमित हुए बीजेपी नेता अनुपम हाजरा appeared first on Kolkata24x7-Latest Hindi News, Bengali News, Bangla Newspaper, Hindi Breaking News, Kolkata Hindi News, Kolkata News Online.

कोलकाताः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नवनियुक्त राष्ट्रीय सचिव व पूर्व सांसद अनुपम हाजरा कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर उन्होंने इसकी जानकारी दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ समस्या को देखते हुए उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था। रिपोर्ट आई तो वह पाॅजिटिव पाए गए। उल्लेखनीय है कि
The post BREAKING: कोरोना संक्रमित हुए बीजेपी नेता अनुपम हाजरा appeared first on Kolkata24x7-Latest Hindi News, Bengali News, Bangla Newspaper, Hindi Breaking News, Kolkata Hindi News, Kolkata News Online.

Related Articles