News Narmadanchal
Breaking News: मुंबई की किला कोर्ट ने कॉमेडियन भारती और पति हर्ष को भेजा न्यायिक हिरासत में, अब बचा है ये रास्ता

Breaking News: मुंबई की किला कोर्ट ने कॉमेडियन भारती और पति हर्ष को भेजा न्यायिक हिरासत में, अब बचा है ये रास्ता

मुंबई में ड्रग्स कनेक्शन मामले में कॉमेडियन भारती सिंह और उसके पति हर्ष लिंबाचिया को 25 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, हर्ष का ड्रग पेंडलर से कनेक्शन मिला है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई कोर्ट ने ड्रग्स मामले में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। भारती और उनके पति ने कोर्ट के आदेश के बाद जमानत याचिका दायर की है। जिस पर कल सुनवाई होगी।

वहीं दूसरी तरफ एनसीबी अधिकारी ने कहा कि वे भारती सिंह की न्यायिक हिरासत की मांग करेंगे। क्योंकि उसे ड्रग पेडलर्स के संबंधों के लिए पूछताछ करना चाहते हैं। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने मादक पदार्थों का सेवन करने की बात कबूल की है।

मेडिकल टेस्ट के नतीजे आने के बाद कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को किला कोर्ट में पेश किया गया था। मुंबई के सियोन अस्पताल में मेडिकल हो रहा है। भारती सिंह और हर्ष को आज सुबह 11:30 बजे मुंबई के किला कोर्ट में पेश किया गया था। एनसीबी के महा निदेशक ने बताया कि भारती और उनके पति दोनों पर नशीली दवाओं के सेवन का आरोप है। एनसीबी ने भारती सिंह के घर पर छापा मारा और 86.3 ग्राम गांजा पाया। भारती और हर्ष दोनों ने ड्रग्स का सेवन करना कबूल किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया को 18 घंटे की पूछताछ के बाद एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था। 

मुंबई में ड्रग्स कनेक्शन मामले में कॉमेडियन भारती सिंह और उसके पति हर्ष लिंबाचिया को 25 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Related Articles