News Narmadanchal
Chhath Puja की आड़ में बार बालाओं का अश्लील डांस आया सामने, वीडियो हुआ वायरल

Chhath Puja की आड़ में बार बालाओं का अश्लील डांस आया सामने, वीडियो हुआ वायरल

अश्लील डांसअश्लील डांस

आज आस्था का महापर्व छठ मनाया जा रहा है। इस दौरान बिहार के वैशाली जिले में छठ त्योहार मनाने को लेकर लक्ष्मी पूजा के पंडाल में बार बालाओं का अश्लील डांस हुआ। इस अश्लील डांस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। बार बालाओं के डांस को देखने के लिए लोगों की भीड़ भी उमड़ पड़ी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार के वैशाली जिले के लक्ष्मी पूजा पंडाल में बार बालाओं का डांस किया गया। जिसकों देखने के लिए लोगों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई। ऐसे में अब सवाल उठ रहा है कि आखिर कोरोना महामारी का इन लोगों की कोई डर नहीं दिखा। जहां मंच पर कुछ बार बालाएं डांस कर रही हैं तो वहीं नीचे की तरफ भीड़ खड़ी डांस का मजा ले रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, दिवाली पर बिहार के कई जिलों में पूजा के लिए पंडाल लगाए गए थे। जहां छठ पूजा के मौके पर छठी मइया की मूर्ति को विसर्जित किया जाता है। इसी दौरान वैशाली जिले के सराय धनेश के चंद्रवंशी चौक पर लक्ष्मी पूजा के पंडाल में अश्लील डांस किया गया। ये डांस रात के वक्त किया गया। जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई। ऐसे में लोगों को कोरोना का भी डर नहीं लगा। सोशल डिस्टेंसिंग का भी लोगों को ध्यान नहीं रहा। 

आज आस्था का महापर्व छठ मनाया जा रहा है। इस दौरान बिहार के वैशाली जिले में छठ त्योहार मनाने को लेकर लक्ष्मी पूजा के पंडाल में बार बालाओं का अश्लील डांस हुआ।

Related Articles