News Narmadanchal
Coronavirus: कोरोना की चपेट में आए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी, हुए क्वारनटीन

Coronavirus: कोरोना की चपेट में आए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी, हुए क्वारनटीन

डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया

Coronavirus: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कहना है कि उन्हें और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप ने कोविड-19 के लिए टेस्ट करवाया था, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार सुबह डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया कि वह और उनकी पत्नी मेलानिया कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रिपोर्ट सामने आने के बाद दोनों को क्वारनटीन कर दिया गया है। 

राष्ट्रपति के चिकित्सक ने ताजा जानकारी देते हुए कहा कि ट्रंप और उनकी पत्नी दोनों इस समय अच्छी तरह से हैं और उनकी योजना है कि वो अपने घर में व्हाइट हाउस के अंदर ही रहेंगे। गुरुवार देर रात ट्रंप को देखने वाले एक सहयोगी ने कहा कि वह सामान्य देख रहे हैं और कोई लक्षण अभी नहीं दिखा है। हालांकि वो हिक्स के संपर्क में आए थे। जिसके बाद उनका टेस्ट हुआ।

वहीं दूसरी तरफ इससे पहले डोनाल्ड ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स बीते दिन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उसके बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें वो पॉजिटिव पाए गए हैं। व्हाइट हाउस के अधिकारियों ने शुक्रवार सुबह अमेरिका में फैली महामारी को लेकर जानकारी दी। अमेरिका में 2,05,000 से अधिक की मौत हुई है और लाखों लोग बीमार हैं। 

Coronavirus: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Related Articles