News Narmadanchal
Drugs Case: NCB की टीम ने मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को किया गिरफ्तार, रविवार को कोर्ट में होगी पेशी

Drugs Case: NCB की टीम ने मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को किया गिरफ्तार, रविवार को कोर्ट में होगी पेशी

मुंबई में ड्रग्स कनेक्शन मामले में कॉमेडियन भारती सिंह को एनसीबी ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। अभी पति हर्ष लिंबाचिया से पूछताछ की जा रही है। वहीं कल कोर्ट में भारती सिंह को पेश किया जाएगा। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी की टीम ने ड्रग्स कनेक्शन मामले में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद अब उन्हें कल रविवार को स्पेशल कोर्ट में पेश किया जाएगा।  भारती ने गांजा लेने की बात कबूल की है। 

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ के लिए समन जारी किया था। आज ही भारती के घर पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान भारती और हर्ष के घर से गांजा बरामद हुआ था। छापेमारी के बाद दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, भारती सिंह का नाम एक ड्रग पेडलर से पूछताछ के दौरान सामने आया था। उसके बाद घर की तलाशी की गई। जिसमें भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया। जांच अधिकारी ने बताया कि भारती और उनके पति को मादक पदार्थों को घर में रखने पर पूछताछ बाद गिरफ्तार किया। जांच के बीच यह छापेमारी जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के साथ शुरू हुई।

जिसके बाद कई बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियों से पूछताछ की जा रही है। बीते दिनों अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ हुई। तो वहीं श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण और रकुलप्रीत, सारा अली खान को भी समन जारी किया गया था और पूछताछ के लिए बुलाया गया था। रामपाल से पिछले सप्ताह छह घंटे तक पूछताछ की गई थी। जब वह दक्षिण मुंबई में एजेंसी के कार्यालय से बाहर निकल रहे थे, तो उन्होंने स्पष्ट किया कि एनसीबी ने उनके निवास पर जो पदार्थ पाए थे, वे एक पर्चे का हिस्सा थे उन्होंने कहा था कि मैं जांच में पूरी तरह से सहयोग कर रहा हूं। मुझे ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं है। मेरे घर पर जो दवा मिली थी, वह निर्धारित थी।

मुंबई में ड्रग्स कनेक्शन मामले में कॉमेडियन भारती सिंह को एनसीबी ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। अभी पति हर्ष से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles