News Narmadanchal
Elections 2021: बंगाल चुनाव पर सीपीआई का दो टूक जवाब, हमारी दुश्मन ममता नहीं मोदी के नेतृत्व वाली BJP

Elections 2021: बंगाल चुनाव पर सीपीआई का दो टूक जवाब, हमारी दुश्मन ममता नहीं मोदी के नेतृत्व वाली BJP

Elections 2021: अगले साल 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में पश्चिम बंगाल में अभी से चुनाव की तैयारियां जोरों शोरों पर चल रही है। इस बीच भाकपा माले के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि चुनाव में हमारी दुश्मन तृणमूल कांग्रेस नहीं बल्कि भाजपा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीपीआई के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि इस वक्त देश में भगवा दल ही उनका सबसे बड़ा दुश्मन है। टीएमसी और बीजेपी को एक खाने में नहीं रखा जा सकता है। इस वक्त वाम दल को सबसे बड़ा खतरा टीएमसी से नहीं है। लेकिन बंगाल में भाजपा विरोधी आक्रमकता की कमी दिख रही है।

बंगाल में चुनाव को लेकर दीपांकर भट्टाचार्य ने कांग्रेस से गठबंधन पर कहा कि कांग्रेस को टीएमसी और भाजपा जैसे दलों में प्रमुख भूमिका नहीं दी जानी चाहिए। कांग्रेस के आने से ज्यादा लाभ नहीं होगा। इस वक्त देश में सबसे बड़ी चुनौती भगवा दल है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अगले साल अप्रैल-मई में बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में इस बार बंगाल में भाजपा ने कमर कस ली है। तो वहीं टीएमसी अपने दम पर चुनावी मैदान में है। इसके अलावा कांग्रेस और वाम दल एक साथ चुनावी मैदान में दिख सकते हैं। 

Elections 2021: भाकपा माले के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बंगाल विधानसभा चुनाव में हमारी दुश्मन तृणमूल कांग्रेस नहीं बल्कि भाजपा है।

Related Articles