News Narmadanchal
Facebook पर पोस्ट वायरल, लिखा क्या विधायक बैंगन बेचने के लिए बनाए थे, पढ़ें आगे

Facebook पर पोस्ट वायरल, लिखा क्या विधायक बैंगन बेचने के लिए बनाए थे, पढ़ें आगे

रेवाड़ी। विधायक के खिलाफ फेसबुक पर डाली गई पोस्ट।

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी।

अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर सार्वजनिक रूप से सवाल उठा चुके भाजपा के कोसली से विधायक लक्ष्मण सिंह यादव (Laxman Singh Yadav) के खिलाफ 27 मार्च को सज्जन यादव का एक आपत्तिजनक पोस्ट सामने आया है।

रोचक बात यह है कि विधायक के खिलाफ फेसबुक पोस्ट करने वाला भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी के भाई बताए जा रहे हैं। फेसबुक पर डाली पोस्ट में सज्जन यादव ने लिखा है कि विधायक के पास ट्रॉसफर के लिए जाते हैं तो सब ऑनलाइन होने की बात कहते हैं। डीसी रेट पर रोगजार मांगने जाते हैं तो कहते हैं कि अधिकारी सुनते नहीं, सामाजिक कार्यों के लिए जाते हैं तो कहते हैं गांव का मामला है ग्रामीण अपने आप निपटा लेंगे।

पोस्ट के अंत में लिखा है कि क्या विधायक बेगन बेचने के लिए बनाए थे, पूछती है कोसली की जनता। बताते चले कि विधायक ने विधानसभा स्पीकर (Assembly speaker) के सामने सार्वजनिक रूप से अधिकारियों पर अपनी बात नहीं सुनने के आरोप लगाए थे।

जिसमें मुख्य रूप से तत्कालीन एसपी नाजनीन भसीन को निशाना बनाया गया था। ऐसे में एक पार्टी पदाधिकारी के भाई की विवादित पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने से जिले में भाजपा संगठन व उससे जुड़े लोगों की सरकार के खिलाफ पनप रहे गुस्से से जोड़कर देखा जा रहा है।

विधायक ने कहा कि प्रदेश सरकार में हर कार्य प्रादर्शिता के साथ हो रहा है। फिर चाहे वह डीसी रेट की नौकरी ही क्यों न हो। हर जगह योग्यता को प्राथमिकता दी जाती है7 ऐसे मंे यदि किसी को कोई आपत्ति है तो उसमें हम क्या कर सकते हैं।

मेरा प्रयास रहता है कि मुख्यमंत्री की सोच के मुताबिक सबका साथ-सबका विकास की भावना से काम करते हुए सभी को साथ लेकर चले। क्षेत्र का विकास व जनहित से जुड़े मुद्दे मेरी प्राथमिकता रही हैं तथा आगे भी रहेंगे।

विधायक ने विधानसभा स्पीकर (Assembly speaker) के सामने सार्वजनिक रूप से अधिकारियों पर अपनी बात नहीं सुनने के आरोप (blame) लगाए थे। जिसमें मुख्य रूप से तत्कालीन एसपी नाजनीन भसीन को निशाना बनाया गया था।

Related Articles