News Narmadanchal
Gang Rape: योगी राज में महिलाएं सुरक्षित नहीं, अब प्रयागराज में छात्रा से गैंगरेप

Gang Rape: योगी राज में महिलाएं सुरक्षित नहीं, अब प्रयागराज में छात्रा से गैंगरेप

प्रतीकात्मक तस्वीर

Gang Rape: उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए गैंगरेप के बाद लगातार कई मामले सामने आ रहे हैं। हाथरस और बलरामपुर गैंगरेप के बाद अब प्रयागराज में गैंगरेप की वारदात सामने आई है। जहां एक बीए की छात्रा से गैंगरेप किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रयागराज में एक बीए की छात्रा के साथ भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने गैंगरेप किया है। पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। ये मामला प्रयागराज जिले के कर्नलगंज थाने का है।

फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गैंगरेप मामले पर जल्द कार्रवाई करते हुए प्रयागराज पुलिस ने आरोपी नेता डॉक्टर श्याम प्रकाश द्विवेदी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले से जुड़े एक अन्य आरोपी को भी पुलिस ने पहले ही जेल भेज दिया था।

मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी बीजेपी नेता डॉक्टर श्याम प्रकाश द्विवेदी वारदात से ही फरार चल रहा था। लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के लिए बता दें कि पीड़िता एक छात्रा है और बीए की पढ़ाई कर रही है। हाथरस कांड के बाद से ही पुलिस और भाजपा की किरकिरी हो रही है। ऐसे में जल्द कार्रवाई करना पुलिस की मजबूरी दिखी।  

Gang Rape: हाथरस और बलरामपुर गैंगरेप के बाद अब प्रयागराज में गैंगरेप की वारदात सामने आई है।[#item_full_content]

Related Articles