News Narmadanchal
Gujarat: अहमदाबाद में आज रात से 57 घंटे का कर्फ्यू, सिर्फ खुल सकेंगी ये दुकानें

Gujarat: अहमदाबाद में आज रात से 57 घंटे का कर्फ्यू, सिर्फ खुल सकेंगी ये दुकानें

गुजरात के अहमदाबाद शहर में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है। कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए आज से निगम सीमा अंतर्गत 57 घंटे का सप्ताहांत कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया गया है। 

एक विज्ञप्ति भी जारी की गई है। जिसमें में कहा गया है कि कोरोना वायरस के मौजूदा हालात को देखते हुए गुजरात की विजय रुपाणी सरकार ने राज्य में 23 नवंबर से माध्यमिक स्कूल और कॉलेज खोलने के अपने फैसले पर रोक लगा दी है। 

अधिकारियों के मुताबिक, गुजरात के अहमदाबाद शहर में आज से रात 9 बजे से कर्फ्यू शुरू होगा, जो सोमवार की सुबह 6 बजे तक जारी रहेगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव कुमार गुप्ता का कहना है कि इस पूर्ण कर्फ्यू के दौरान मात्र दूध-दवा की दुकानें ही खुली रहेंगी। बता दें कि गुजरात सरकार ने राजीव कुमार गुप्ता को विशेष कार्याधिकारी नियुक्त किया है। 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि गुजरात में पिछले 24 घंटों में 1,340 नए केस दर्ज किये गए। इसी के साथ राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या गुरुवार को बढ़कर 1,92,982 हो गई। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, गुजरात में सात और मरीजों की मौत होने से मृतकों की कुल संख्या बढ़कर 3,830 हो गई है।

गुजरात की विजय रुपाणी सरकार ने राज्य में 23 नवंबर से माध्यमिक स्कूल और कॉलेज खोलने के अपने फैसले पर रोक लगा दी है।

Related Articles