News Narmadanchal

Hathras: राहुल-प्रियंका गांधी के बाद अब हाथरस जाने से टीएमसी सांसदों को पुलिस ने रोक, सामने आया ये वीडियो

टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन

उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड को लेकर लागातर विपक्ष योगी सरकार पर तंज कस रहा है। तो वहीं अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी के बाद टीएमसी सांसदों को भी हाथरस जाने से रोका जा रहा है। टीएमसी के सांसदों और पुलिसकर्मियों में धक्कामुक्की का एक वीडियो सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के कुछ सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने की कोशिश कर रहा था कि तभी गांव के बाहर पुलिस ने सांसदों को रोक दिया। इस दौरान पुलिस और टीएमसी सांसदों के बीच एक धक्कामुक्की का वीडियो सामने आया है। मीडिया को गांव के बाहर ही रोक दिया है। 

इस प्रतिनिधिमंडल में टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन भी शामिल हैं, जो पीड़ित परिवार से मिलना चाहते हैं। लेकिन पुलिस ने गांव के बाहर ही सांसदों को रोक दिया। फिलहाल, पूरे गांव को छावनी में तब्दील किया गया है। इससे पहले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दिल्ली से हाथरस के लिए निकले थे।

लेकिन दोनों नेताओं को ग्रेटर नोएडा में ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया और वापस दिल्ली भेज दिया। प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि लखनऊ हाई कोर्ट का एक मजबूत और उत्साहजनक आदेश आया है। इस वक्त पूरा देश पीड़िता परिवार के लिए न्याय की मांग कर रहा है। इसके अलावा लखनऊ में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर उतर कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी के बाद टीएमसी सांसदों को भी हाथरस जाने से रोका जा रहा है। टीएमसी के सांसदों और पुलिसकर्मियों में धक्कामुक्की का एक वीडियो सामने आया है।[#item_full_content]

Related Articles