News Narmadanchal

Hathras Gang Rape: सीएम योगी से प्रियंका गांधी के 3 सवाल, पूछा- पिछले 14 दिन से कहां सोए हुए थे आप

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधीकांग्रेस नेता प्रियंका गांधी

Hathras Gang Rape: हाथरस मामले पर योगी सरकार को लगातार विपक्ष घेरता दिख रहा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका ने सीएम योगी से तीन सवाल पूछे हैं। प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर सवाल पूछे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि आप बीते 14 दिनों से इस मामले पर कहां सो रहे थे। पुलिस ने देर रात जबरन युवती का अंतिम संस्कार किया। आपको इस घटनाक्रम पर इस्तीफा देना चाहिए। 

प्रियंका ने भाजपा और यूपी की योगी सरकार तंज सकते हुए कहा कि हाथरस गैंगरेप मामले पर मैं यूपी के मुख्यमंत्री जी से कुछ सवाल पूछना चाहती हूं। परिजनों से जबरदस्ती छीन कर पीड़िता के शव को जलवा देने का आदेश किसने दिया?

आगे कहा कि पिछले 14 दिन से कहां सोए हुए थे आप? क्यों हरकत में नहीं आए? और कब तक चलेगा ये सब? कैसे मुख्यमंत्री हैं आप? वहीं इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का इस्तीफा भी मांगा है।  

Hathras Gang Rape: हाथरस मामले पर योगी सरकार को लगातार विपक्ष घेरता दिख रहा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है।

Related Articles