News Narmadanchal

Hathras Live: 5वीं बार SIT ने की पीड़िता के परिवार से मुलाकात, पुलिस से भी की पूछताछ, समााजवादी पार्टी ने उठाए सवाल

उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड पर लगातार जांच जारी है। अब एक बार फिर पीड़ित परिवार से स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (एसआईटी) ने गांव में जाकर पूछताछ की है। आज सुबह गैंगरेप पीड़िता के परिवार से पूछताछ के लिए एसआईटी की टीम घर पहुंची। जहां पीड़िता के परिवार की पूछताछ की है। अब तक पीड़िता के परिवार से 5 बार पूछताछ हो चुकी है। तो एसआईटी की टीम को 10 और दिनों की जांच के आदेश मिले हैं। आने वाले दिनों ने इस मामले की सीबीआई जांच की जाएगी। लगातार दूसरे दिन एसआईटी ने पूछताछ की है।

हाथरस लाइव अपडेट (Hathras Live Update)

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अब हाथरस से संबंधित सभी मामले सीबीआई को दिए जाएंगे।

हाथरस मामले में एसआईटी को जांच के लिए 10 दिन का और समय दिए जाने पर समाजवादी पार्टी ने सवाल खड़े किए है। सपा नेता ने कहा कि जांच मामले पर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा किया हैं।

एसआईटी की टीम आज फिर पहुंची पीड़िता के गांव, एसआईटी की टीम का 10 दिन का समय बढ़ाया गया है। अब तमाम पहलुओं की जांच के बाद एसआईटी सौंपेगी अपनी जांच रिपोर्ट।

यूपी सरकार ने हाथरस की घटना की जांच कर रही एसआईटी को 10 दिनों तक अपनी रिपोर्ट देने के लिए समय दिया है।

सीएम योगी ने कहा कि यूपी में अशांति पैदा करने की कोशिश करने वालों को बेनकाब करने की जरूरत है। बीते मंगलवार को सीएम ने कहा कि उनकी सरकार ने संशोधित नागरिकता अधिनियम के विरोध में हिंसा करने और तब्लीगी जमात के सदस्यों को शरण देने के नाम पर हिंसा के अपराधियों को देश में संक्रमण फैलाने वाले लोगों को शरण दी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेशों के बाद एसआईटी को सीएम को अपनी रिपोर्ट सौंपने के लिए दिए गए समय को 10 और दिनों के लिए बढ़ाया है। गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने इसकी जानकारी दी थी।

उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड पर लगातार जांच जारी है। अब एक बार फिर पीड़ित परिवार से स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (एसआईटी) ने गांव में जाकर पूछताछ की है।

Related Articles