News Narmadanchal
Hathras Rape: हाथरस में अब 6 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद दिल्ली में मौत, स्थानीय लोगों का हंगामा, विपक्ष का तंज

Hathras Rape: हाथरस में अब 6 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद दिल्ली में मौत, स्थानीय लोगों का हंगामा, विपक्ष का तंज

प्रतीकात्मक तस्वीरप्रतीकात्मक तस्वीर

Hathras Rape: उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक बार फिर रेप की वारदात सामने आई है। जिसके बाद माहौल फिर से बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ यूपी में दंगा भड़काने की साजिश के तहत 4 लोगों को पकड़ा है। गिरफ्तार किए गए चारों लोगों का संबंध पीएफआई और सीएफआई से होने की बात सामने आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हाथरस जिले के सादाबाद क्षेत्र के मई जटोई की रहने वाली एक 6 साल की बच्ची के साथ इगलास गांव में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। बच्ची का इलाज दिल्ली के एक अस्पताल में किया जा रहा था। इसी दौरान उसकी मौत हो गई।

परिजनों का हंगामा

वहीं दूसरी तरफ घटना के बाद से गांव के लोग गुस्से में हैं और गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर रहे हैं। वहीं परिजनों ने योगी सरकार से मांग की है कि इस मामले में जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए।

परिवार का पुलिस पर गंभीर आरोप

परिवार ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने सही आरोपी को अभी तक नहीं गिरफ्तार किया है। परिवार ने चेतावनी दी है कि जबतक सही आरोपी नहीं पकड़ा जाता है तब तक बच्ची का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। इससे पहले हाथरस में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है, इस मामले में लगातार एसआईटी की जांच जारी है। सभी आरोपियों को पुलिस पकड़ चुकी है। 

Hathras Rape: उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक बार फिर रेप की वारदात सामने आई है।[#item_full_content]

Related Articles