News Narmadanchal
Jhajjar में सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या

Jhajjar में सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या

झज्जर। झज्जर की सब्जी मंडी परिसर में एक युवक की उसके साथी ने गोली मारकर हत्या (killing) कर दी। आरोपी ने अपनी लाईसेंसी रिवाल्वर से आधा दर्जन गोलियां चलाई। घटना के दौरान दो युवकों को गोलियां लगी,जिनमें से एक की झज्जर नागरिक अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई,जबकि एक अन्य घायल हो गया।

घायल युवक को स्थानीय चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर किया है। वारदात की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लिए जाने के बाद ही पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे हिरासत में लिया। पुलिस के अनुसार झज्जर की सब्जी मंडी परिसर में मातागेट का रहने वाला सुरेश अपने साथी संदीप निवासी रिवाड़ी रोड़ झज्जर व अन्य के साथ बैठकर शराब पी रहा था।

शराब पीने के दौरान ही संदीप व सुरेश का झगड़ा हो गया। मामला इतना आगे बढ़ा कि सुरेश ने अपनी लाईसेंसी (License) रिवाल्वर से मौके पर आधा दर्जन फायर किए। आरोपी सुरेश द्वारा की गई फायरिंग से निकली गोली संदीप व एक अन्य को लगी। बाद में संदीप की यहां नागरिक अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना के दौरान एक अन्य को भी गोली लगी है,जिसे स्थानीय चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर किया है।

बताया जाता है कि मृतक संदीप व आरोपी सुरेश दोनों ही सब्जी मंडी में बाहर से सब्जी लाने का काम करते है। बीती देर शाम वह मंडी परिसर में ही बैठकर शराब पी रहे थे। उसी दौरान ही इनके बीच आपसी कहासुनी हो गई। घटना वहीं थोड़ी दूरी पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बाद में पुलिस ने इस सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे मेें लेकर ही आरोपी की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी की।

वर्जन

पुलिस को बीती देर शाम झज्जर की सब्जी मंडी में गोली चलने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल संदीप को उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया।

यहां उपचार के दौरान संदीप की मौत हो गई। इस घटना में एक अन्य भी घायल हुआ है जिसे पीजीआई रोहतक रैफर किया गया है। आरोपी सुरेश की गिरफ्तारी कर ली गई है। उसकी लाईसेंसी रिवाल्वर को भी कब्जे में ले लिया गया है। आरोपी ने घटनास्थल पर आधा दर्जन राउंड गोलियां चलाई है। उसके लाईसेंस का रद्द करने की भी सिफारिश पुलिस द्वारा की जा रही है। – राहुल देव शर्मा, डीएसपी झज्जर  

घायल युवक को स्थानीय चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक (Rohtak) पीजीआई रेफर किया है। वारदात की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लिए जाने के बाद ही पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे हिरासत में लिया।

Related Articles