News Narmadanchal

Jind : घुड़चढ़ी के दौरान फायरिंग, एक महिला घायल

हरिभूमि न्यूज. जींद

गांव खरकभूरा में घुडचढ़ी के दौरान की गई फायरिंग में गोली लगने से एक महिला घायल (Injured) हो गई। महिला को कैथल के निजी अस्पताल में भरी करवाया गया है। उचाना थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ फायरिंग कर दहशत फैलाने तथा नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव खरकभूरा निवासी सुल्तान की पत्नी मूर्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत 25 सितंबर रात को गांव के ही शमशेर के बेटे की शादी थी। गांव में घुडचढ़ी की जा रही थी। वह अपने मकान के बाहर खड़ी हुई थी।

शमशेर का बेटा पूजा अर्चना के लिए मंदिर में जा रहा था। उसी दौरान किसी व्यक्ति ने अपने पास मौजूद असलहा से हवाई फायर किया। गोली उनकी दीवार से टकरा कर उसकी बाजू के पार हो गई। जिसमें वह घायल हो गई।

परिजनों द्वारा उसे उचाना सामान्य अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे पीजीआई रोहतक (Rohtak) रेफर कर दिया लेकिन परिजन उसे कैथल के निजी अस्पताल ले गए। मूर्ति की शिकायत पर उचाना थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दहशत फैलाने, शस्त्र अधिनियम व नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया है।

उचाना थाना के जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि घुडचढ़ी के दौरान हर्ष फायरिंग की गई थी। जिसमें गोली लगने से महिला घायल हो गई। फिलहाल अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।  

गांव खरकभूरा निवासी सुल्तान की पत्नी मूर्ति ने पुलिस
(police) को दी शिकायत में बताया कि गत 25 सितंबर रात को गांव के ही शमशेर के बेटे की शादी थी। गांव में घुडचढ़ी की जा रही थी। वह अपने मकान के बाहर खड़ी हुई थी।

Related Articles