News Narmadanchal
Kurukshetra : डाकखाने में पैसे जमा करने पहुंची वृद्ध महिला से लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

Kurukshetra : डाकखाने में पैसे जमा करने पहुंची वृद्ध महिला से लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

हरिभूमि न्यूज : कुरुक्षेत्र

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलन्द हो चुके हैं कि वे दिन दिहाड़े बीच बजार भी अपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने लगे हैं। थानेसर के मेन बाजार स्थित डाकघर में अपना काम निपटाने के बाद जैसे ही एक वृद्ध महिला अपने घर की ओर चली तो एक स्थान पर मौका पाकर एक अज्ञात युवक महिला का पर्स छीनकर फरार हो गया।महिला द्वारा काफी शोर मचाए जाने के बाद और उसके तथा वहां मजदूरी का काम कर रही महिलाओं द्वारा युवक का पीछा करने के बाद भी वह हाथ नहीं आया। महिला रोती पीटती और शोर मचाती डाकघर पर पहुंची लेकिन पर्स छीनने के बारे में कोई सुराग नहीं लगा।

सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस आई पुलिस ने डाकघर के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। महिला ने पर्स छीनने वाले को सीसीटीवी कैमरे में पहचान लिया है। पुलिस पर्स छीनने वाले की तलाश में जुट गई है। एसआई राजकुमार को की गई शिकायत में बुजुर्ग महिला ने बताया कि वह 50 हजार रूपए जमा करवाने के लिए डाकघर में आई थी कि यहां उसे एक युवक मिला। युवक ने अपने आपको डाकघर का ही कर्मचारी बताते हुए महिला का पैसे जमा करवाने का फार्म भी भरा। महिला के अनुसार युवक काफी देर तक उसके तथा वहां खड़े अन्य लोगों के साथ बातचीत भी करता रहा।

महिला ने बताया कि इसी बीच उसकी जान-पहचान का डाकघर का एजेंट आ गया और उसने पैसे तो जमा करवाने के लिए उस एजेंट को दे दिए और स्वयं वहां से अपने घर के लिए चल पड़ी और उसने देखा कि युवक भी उसके पीछे-पीछे चल रहा है। थोड़ी दूर जाकर युवक ने उसके हाथ से उसका पर्स छीन लिया और फरार हो गया। पर्स में युवती के लगभग 16-17 सौ रूपए थे और उसका आधार कार्ड, पैनकार्ड, घर की चाबी तथा अन्य दस्तावेज भी थे। युवती का कहना था कि उसने थोड़े-थोड़े पैसे जोड़कर 50 हजार रूपए जमा किए थे। यदि युवक उसके वे पैसे ले जाता तो उसकी जमा पूंजी समाप्त हो जाती। उसने कहा कि डाकघर वालों को चाहिए कि डाकघर पर सुरक्षा के इंतजाम करें। दूसरी ओर डाकघर में आए दिन आने वाले लोगों तथा आसपास के लोगों ने मांग की है कि डाकघर पर सुरक्षा तैनात की जाए। डाकघर की गली पर पुलिस की गश्त बढ़ाई जाए। एसआई राजकुमार ने भी आश्वासन दिया है कि वे सुरक्षा के लिए डाकघर वालों को लिखेंगे।

थानेसर के मेन बाजार स्थित डाकघर में अपना काम निपटाने के बाद जैसे ही एक वृद्ध महिला अपने घर की ओर चली तो एक स्थान पर मौका पाकर एक अज्ञात युवक महिला का पर्स छीनकर फरार हो गया।

Related Articles