News Narmadanchal

Kurukshetra : पिता को लगा करंट तो बचाने दौड़ा बेटा, पढ़े आगे क्या अनहोनी हुई

कुरुक्षेत्र। मृतक जितेन्द्र सिंह का फाईल फोटो।

हरिभूमि न्यूज. कुरुक्षेत्र। बाबैन में बीडीपीओ (BDPO) कार्यालय के समीप अपने मकान से फ्लेक्स बोर्ड उतारते समय दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम का एसए हाई वोल्टेज तारों की चपेट में आकर करंट लगने से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत होने का समाचार है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लिए शव को कब्जें में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामले में 174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई की है। गांव प्रतापगढ़ निवासी गुरदयाल सैनी (Gurdial Saini) जो पिछले काफी वर्षों से बाबैन में ही रहता है का इकलौता बेटा जितेंद्र ङ्क्षसह दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम टोहाना के गांव शमैण में एसए के पद पर कार्यरत था।

वीरवार रात को ही वह सेफ्टी कोड पास करके अपने घर बाबैन आया था। उसके घर पर पेंट का काम चल रहा था घर के पिछले हिस्से में कार्य पूरा हो गया था, जबकि अगले हिस्से में काम रहता था। घर के बाहर बनी दुकानों व ग्रिल को पेंट करने के लिए जितेंद्र सिंह व उसके पिता गुरदयाल सिंह सुबह फ्लेक्स बोर्ड उतारने लगे।

वहीं घर के समीप से ही 11 केवी की हाई वोल्टेज तारे गुजर रही है। जब जितेंन्द्र व उसका पिता गुरदयाल सिंह फ्लेक्स बोर्ड उतार रहे थे तो बोर्ड बिजली की तारों से जा टकराया, जिससे उसके पिता गुरदयाल सिंह को बिजली का करंट लग गया। जितेंद्र अपने पिता को बचाने लगा तो उसके पिता तो बच गए, मगर जितेंद्र को बिजली का करंट अधिक लगने के कारण उसकी मौत हो गई।

गांव प्रतापगढ़ निवासी गुरदयाल सैनी (Gurdial Saini) जो पिछले काफी वर्षों से बाबैन में ही रहता है का इकलौता बेटा जितेंद्र दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम टोहाना के गांव शमैण में एसए के पद पर कार्यरत था।

Related Articles