News Narmadanchal
MP : प्रेमिका को गोली मारकर युवक ने की ख़ुदकुशी ! फंदे से लटकी मिली गोली लगी हुई लाश

MP : प्रेमिका को गोली मारकर युवक ने की ख़ुदकुशी ! फंदे से लटकी मिली गोली लगी हुई लाश

धार। मध्यप्रदेश के धार जिले के एक होटल में फांसी के फंदे से लटकी एक युवक की लाश मिली है। युवक के सिर पर गोली लगने के भी निशान हैं। आशंका जताई जा रही है कि युवक ने ख़ुदकुशी की है। बताया जा रहा है कि युवक देवास में अपनी प्रेमिका को गोली मारकर भागकर धार आया और होटल में उसने आत्महत्या कर ली। फिलहाल मामले की तफ्तीश की जा रही है।

घटना जिला मुख्यालय धार के मोहन टॉकीज क्षेत्र में स्थित एक होटल की है, जहां देवास के रहने भूपेश जयसवाल की लाश मिली है। पूरा घटनाक्रम बीती रात का बताया जा रहा है, जहां मोहन टाकीज क्षेत्र स्थित होटल सागर में भूपेश जायसवाल करीब रात 12:00 बजे आया था और रूम लेकर कमरे में चला गया। इसके बाद कमरे में उसकी लाश मिली। युवक की लाश फांसी के फंदे से लटकी मिली और उसके सिर पर भी गोली लगी थी। घटना की सूचना के बाद धार कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की हर पहलू से जांच में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का ही बताया जा रहा है। मृतक की पहचान एवं अन्य जानकारियों के लिए पुलिस जांच कर रही है। मामले में मिली सनसनीखेज जानकारी के अनुसार मृतक देवास का रहने वाला है और अपनी प्रेमिका को गोली मारकर भागकर धार आया तथा यहां पर होटल में उसने आत्महत्या कर ली है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। वहीं मृतक की प्रेमिका गंभीर बताई जा रही है।

युवक देवास में अपनी प्रेमिका को गोली मारकर भागकर धार आया और होटल में उसने आत्महत्या कर ली। पढ़िए पूरी खबर-[#item_full_content]

Related Articles