News Narmadanchal
MP : युवक की चाकू मारकर हत्या, बीड़ी-सिगरेट के कारण हुई वारदात, घायल साथी से पूछताछ जारी

MP : युवक की चाकू मारकर हत्या, बीड़ी-सिगरेट के कारण हुई वारदात, घायल साथी से पूछताछ जारी

रीवा। जिले के अमहिया थाना क्षेत्र स्थित ललपा तालाब के पास अज्ञात बदमाशों ने काम से लौट रहे एक युवक की देर रात बीड़ी सिगरेट को लेकर बहुत ही बेरहमी से हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इस घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी।

रीवा में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक की चाकू मारकर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। दरअसल लक्ष्मण शक्ति गुप्ता अपने एक साथी के साथ देर रात काम करके वापस अपने घर लौट रहा था। तभी अमहिया थाना क्षेत्र स्थित ललपा तालाब के पास दो युवक मिले और उससे बीड़ी-सिगरेट मांगने लगे, जब लक्ष्मण और उसके साथी ने इसके लिए मना किया, तो आरोपियों ने उसके साथ विवाद शुरू कर दिया। जब इसका विरोध किया तो उन युवकों ने लक्ष्मण और उसके साथी पर चाक़ू से हमला कर दिया। लक्ष्मण का साथी तो अपनी जान बचाकर किसी तरह भाग निकला, लेकिन आरोपियों ने लक्ष्मण पर कई वार किये, जिससे लक्ष्मण ने तड़प- तड़पकर मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना स्थल पर खून के काफी धब्बे थे।

घटना की जानकारी किसी ने पुलिस और परिजनों को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया। मृतक के साथी से पुलिस पूछताछ कर आरोपियों की तलाश कर रही है। हालाँकि अभी तक आरोपियों की कोई पहचान नहीं हो पाई है। 

रीवा में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक की चाकू मारकर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। पढ़िए पूरी खबर-[#item_full_content]

Related Articles