News Narmadanchal
MP: सांसद की उल्टा लटकाने की धमकी, सोशल मीडिया में ‘बिगड़े बोल’ वायरल

MP: सांसद की उल्टा लटकाने की धमकी, सोशल मीडिया में ‘बिगड़े बोल’ वायरल

झाबुआ। क्षेत्रीय सांसद गुमान सिंह डामोर ने फोन पर भरे मंच से ठेकेदार को उल्टा लटकाने की धमकी दे डाली। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल सांसद गुमान सिंह डामोर प्रधानमंत्री आवास योजना के कार्यक्रम में शिरकत करने पेटलावद पहुंचे थे। इस दौरान संबंधित विभाग के अधिकारी को फोन लगाकर ठेकेदार के विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश देने के दौरान उनके बोल बिगड़ गये और उन्होंने उसे उल्टा लटकाने की धमकी दे दी।

लोगों का कहना है कि वाहवाही लूटने के चक्कर में क्षेत्रीय सांसद गुमान सिंह डामोर मर्यादा भूल गये और भरे मंच से ठेकेदार को उल्टा लटका ने की धमकी दे दी। बताया जा रहा है कि मामला नल-जल योजना के तहत सड़कों की मरम्मत का है। सांसद प्रधानमंत्री आवास योजना के कार्यक्रम में शिरकत करने पेटलावद पहुंचे थे इस दौरान उन्होंने मंच से विभाग के अधिकारी को कॉल किया और ठेकेदार को उल्टा लटकाने की धमकी दे डाली।

बता दें पहले भी सांसद गुमान सिंह डामोर पर रतलाम जिले में ग्रामीणों से अभद्रता के आरोप लगे थे। यह दूसरा मामला है, जब सांसद विवादों में घिर गये हैं। मंच से धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

प्रधानमंत्री आवास योजना के कार्यक्रम में शिरकत करने पेटलावद पहुंचे थे सांसद गुमान सिंह डामोर। पढ़िए पूरी खबर-[#item_full_content]

Related Articles