News Narmadanchal
New Emoji: Hello-Hii के बाद अब कोरोना वायरस और सेनेटाइजर के भी आये इमोजी, ऐसे जान सकेंगे हाल

New Emoji: Hello-Hii के बाद अब कोरोना वायरस और सेनेटाइजर के भी आये इमोजी, ऐसे जान सकेंगे हाल

जानें इन नए इमोजी के बारे में (फाइल फोटो)जानें इन नए इमोजी के बारे में (फाइल फोटो)

New Emoji: कोरोना वायरस के चलते लोगों की आदतें और लाइफस्टाइल काफी हद तक बदल गई है। इस खतरनाक वायरस आने के बाद काफी चीजों में बदलाव देखा जा रहा है। वहीं हाल ही में कुछ नए इमोजी लॉन्च किए गए हैं। जिसें लोग काफी पसंद कर रहे हैं। लोग चैटिंग के दौरान इन इमोजी का काफी इस्तेमाल कर रहे हैं।

आप भी करें इन इमोजी का इस्तेमाल

आपको बता दें कि हाल ही में कोरोना वायरस , सेनिटाइजर जैसे और भी कई इमोजी लॉन्च किए गए हैं। कुछ लोगों को चैटिंग के दौरान इमोजी का ज्यादा यूज करते हैं। वहीं इस तरह के लोगों के लिए यह अच्छी खबर हो सकती है। लोगों को कोरोना से बचने के लिए शुरू से ही सेनिटाइजर का इस्तेमाल करने की सलाह दी जा रही है। ऐसे में आप भी इमोजी का यूज करके लोगों को कोरोना से बचाव के टिप्स दे सकते हैं।

Also Read: Taimur Ali Khan Diet Chart : जानें करीना कपूर अपने बेटे तैमूर अली खान को क्या खिलाती हैं, ये है उनका डाइट प्लान

कौन बनाता है इतने सारे इमोजी

वहीं आपके मन में ही अक्सर सवाल आता होगा कि कौन इतने सारे इमोजी कहां से आते हैं? इन्हें कौन तैयार करता है? वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमेरिका की यूनीकोड कन्सर्टियम नाम की कंपनी पूरी दुनिया में लॉन्च होने वाले इमोजी और मैसेज फॉन्ट के पैरामीटर तय करती है। वहीं जब भी कंपनी नए इमोजी तैयार करने का काम शुरू करती है, तो इसके लिए वे दुनियाभर से सुझाव मंगाती है।

New Emoji : हाल ही में कोरोना वायरस , सेनिटाइजर जैसे और भी कई इमोजी लॉन्च किए गए हैं। कुछ लोगों को चैटिंग के दौरान इमोजी का ज्यादा यूज करते हैं। वहीं इस तरह के लोगों के लिए यह अच्छी खबर हो सकती है। लोगों को कोरोना से बचने के लिए शुरू से ही सेनिटाइजर का इस्तेमाल करने की सलाह दी जा रही है। ऐसे में आप भी इमोजी का यूज करके लोगों को कोरोना से बचाव के टिप्स दे सकते हैं।

Related Articles