News Narmadanchal

Political Furore in Bihar on Hathras Case: डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह बोले- हाथरस में हुई लोकतंत्र के चौथे स्तंभ की हत्या

कांग्रेस नेता अखिलेश प्रसाद सिंह ने यूपी के हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर योगी सरकार पर उठाये सवाल।कांग्रेस नेता अखिलेश प्रसाद सिंह ने यूपी के हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर योगी सरकार पर उठाये सवाल।

बिहार में यूपी के हाथरस में गैंगरेप के बाद युवती की हत्या के मामले को लेकर सियासी घमासान लगातार बढ़ता जा रहा है। राज्य सभा सांसद एवं कांग्रेस नेता डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने हाथरस में घटना को कवर करने पहुंचे पत्रकारों के साथ हुई बदसलूकी पर निंदा जाहिर की है। उन्होंने कहा कि यूपी के हाथरस में मीडिया कर्मियों के साथ जिस प्रकार की बदसलूकी की गई। इससे बड़ी लोकतंत्र की हत्या और क्या हो सकती है। अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि हाथरस में लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को ही कुछ करने की आज़ादी नहीं दी जा रही है। योगी आदित्यनाथ सरकार ने पूरे गांव को ही एक किला बना दिया है। आखिर ये ढोंगी सरकार छुपाना क्या चाहती है? वहीं बीती रात बिहार युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल के नेतृत्व में कार्यकर्ता द्वारा कैंडल मार्च निकाल कर हाथरस की बेटी के लिये न्याय मांगा गया।

सुशील मोदी बोले – हाथरस के मामले पर राजद को बोलने का अधिकार नहीं

दूसरी ओर हाथरस की घटना को लेकर भाजपा और राजद नेता आमने – सामने आ गये हैं। बिहार के डिप्टी सीएम एवं भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने कल बिहार की पूर्व सीएम एवं राजद नेता राबड़ी देवी को दुष्कर्म मामले में फारार आरोपी विधायक अरुण यादव को लेकर घेरा। सुशील मोदी ने कहा कि सात बेटियों की मां राबड़ी देवी बताएं कि नाबालिग से बलात्कार के अभियुक्त फरार विधायक अरुण यादव को उन्होंने कहां छुपा रखा है? सुशील मोदी ने कहा था कि राजद अपने फरार विधायक को गिरफ्तार कराने के बाद ही हाथरस की घटना पर कुछ बोल सकता है।

सुशील मोदी के आरोपों पर राजद नेता ने किया पलटवार

सुशील मोदी के आरोपों का पलटवार राजद नेता विकाश राय यादव ने शनिवार को ट्वीट के माध्यम से किया है। विकाश राय यादव ने कहा कि वाह! मतलब विपक्ष के सामने आपकी सरकार बौनी हो गई है? सुशील मोदी उपमुख्यमंत्री होने के नाते तो आप भी करोड़ों बेटियों के पिता हैं व उसी प्रदेश के लगभग हर ज़िले से रोज़ बलात्कार की ख़बरें आता हैं। लेकिन आप तो छाती भी नहीं पीट सकते न क्योंकि आपके हाथ तो इसकी टोपी उसके सर करने में ‘बझे’ हुए हैं।

यूपी के हाथरस गैंगरेप मामले पर बिहार में सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस नेता डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने हाथरस में मीडिया वालों के साथ हुई बदसलूकी पर लोकतंत्र के चौथे स्तंभ की हत्या करार दिया है। दूसरी ओर मामले को लेकर भाजपा नेता सुशील मोदी व राजद आमने – सामने हैं।[#item_full_content]

Related Articles