News Narmadanchal
Rewari : अंधाधुंध फायरिंग कर युवक को मौत के घाट उतारा

Rewari : अंधाधुंध फायरिंग कर युवक को मौत के घाट उतारा

मृतक के परिजन

हरिभूमि न्यूज : रेवाड़ी

जिले के गांव मुंडनवास में घर के सामने बैठे एक युवक को अज्ञात बदमाशों ने 6 गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया। अंधाधुंध फायरिंग के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। लेकिन बड़ा सवाल है कि जिस दौरान गांव में वारदात हुई गांव में लाइट नहीं थी। ऐसे में लोगों का कहना है कि बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने से पहले लाइट को काट दिया। गोलियों की आवाज सुनने के बाद घर वाले बाहर आए तो युवक का शव पड़ा हुआ मिला।

सूचना के बाद मौके पर एसपी अभिषेक जोरवाल भी पहुंचे, देर रात तक पुलिस नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश में जुटी रही। गांव में इस वारदात के बाद भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है, वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए शहर के नाग‌रिक अस्पताल रखवा दिया गया है। 

जानकारी के अनुसार गांव मुंडनवास निवासी करीब 22 वर्षीय भीमसिंह खाना खाने के बाद  गुरुवार देर शाम घर के बाहर टहल रहा था। इसी बीच कुछ बदमाश आए तथा लाला पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि कुख्यात बदमाश चांदराम भी इसी गांव का निवासी है। ऐसे में ग्रामीण वारदात को गैंगवार से जोड़कर देख रहे हैं। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था।

गांव में ही दो गुटों में लंबे समय से चल रही है रंजिश

बता दें कि गांव मुंडनवास में लंबे समय से दो गुटों के बीच जमीन विवाद को लेकर रंजिश चल रही है। जिसमें कई बार एक दूसरे पर फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया जा चुका है। लॉकडाउन के दौरान कुख्यात बदमाश चांदराम के पिता पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की थी, जिसमें वह बाल-बाल बच गया था। इस मामले में गांव निवासी बीरसिंह पर फायरिंग का आरोप लगाया था। ऐसे में इस मामले को भी गैंगवारी से जोड़कर ही देखा जा रहा है।

अंधाधुंध फायरिंग के बाद गांव मुंडनवास में में अफरा-तफरी मच गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं लंबे समय से दो गुटों के बीच जमीन विवाद को लेकर रंजिश चल रही है। जिसमें कई बार एक दूसरे पर फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया जा चुका है।

Related Articles