News Narmadanchal

Rohtak: कार की टक्कर में दो रोडवेजकर्मियों की मौत

रोहतक। रोहतक-झज्जर रोड पर एक कार (Car) और बाइक (Bike) की टक्कर होने से रोडवेज बस के चालक और परिचालक ((Roadways Driver and Conductor)) की मौत (Death) हो गई। दोनों ही बाइक से ड्यूटी (Duty) पर जा रहे थे। मरने वालों की पहचान करौंथा के 50 वर्षीय हरदीप और बेरी के 37 वर्षीय नवीन के रूप में हुई है। हादसे में उनका एक परिचालक साथी घायल (Injured) भी हुआ। पीजीआई में उसका उपचार किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि जिस कार के साथ दुर्घटना हुई वह किसी महिला डॉक्टर की है। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

घटनाक्रम के अनुसार करौंथा का रहने वाला हरदीप, बेरी का नवीन और एक अन्य रोडवेज परिचालक दो बाइकों से रोडवेज डिपो में ड्यूटी पर जा रहे थे। करीब 12 बजे गांव शिमली के पास दोनों बाइक और कार में टक्कर हो गई। हादसे में तीनों कर्मचारी घायल हो गए। उन्हें पीजीआई ले जाया गया। जहां हरदीप और नवीन ने ने दम तोड़ दिया। जबकि एक अन्य परिचालक का इलाज चल रहा है।

आरोप : आरोपित कार चालक महिला पीजीआई में डॉक्टर

परिजनों का आरोप है कि आरोपित कार चालक महिला पीजीआई में डॉक्टर है। परिजनों ने इलाज में लापरवाही का भी आरोप लगाया। दुर्घटना की सूचना मिलने पर रोडवेज के अन्य कर्मचारी भी पीजीआई पहुंच गए और उन्होंने भी लापरवाही का आरोप लगाया। इसके पास वहां पहुंचे पुलिस कर्मचारियों ने सभी को समझाया तो वे शांत हो गए। शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी बलवंत ने बताया कि केस दर्ज किया गया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

दोनों के पिता की पहले हो चुकी है मौत

हादसे में रोडवेज चालक और परिचालक की मौत के बाद उनके परिवार के सामने संकट आ खड़ा हो गया है। दोनों मृतक अपने-अपने परिवारों में कमाने वाले इकलौते ही थे। हरदीप और नवीन दोनों के ही पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। करौंथा के रहने वाले चालक हरदीप ने 2008 में डिपो में नौकरी ज्वाइन की थी। फिलहाल उसकी ड्यूटी बुकिंग शाखा में थी। बेरी के रहने वाले परिचालक नवीन ने 2018 में नौकरी ज्वाइन की थी। उसकी ड्यूटी कोसली रूट पर लगी हुई थी। बताया जा रहा है कि नवीन यमुनानगर डिपो से यहां डेप्युटेशन पर आया हुआ था। रोडवेज डिपो के जीएम गुलाब सिंह दुहन और अन्य रोडवेज कर्मचारियों ने मृतकों के परिवार की हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया है।  

रोडवेज चालक और परिचालक (Roadways Driver and Conductor) बाइक (Bike) पर सवार होकर ड्यूटी (Duty) पर जा रहे थे। रास्ते में कार ने मारी टक्कर। दोनों की मौत हो गई। वहीं इसी हादसे में दूसरी बाइक पर सवार एक साथी और घायल हुआ है।

Related Articles