News Narmadanchal

Rohtak : डॉ. मीनू ने ऑल इंडिया में 77वां प्राप्त किया

रोहतक। पीजीआईएमएस की डॉ. मीनू ने सुपरस्पेशलिटी (Superspeciality) प्लास्टिक (Plastic) सर्जरी (Surgery) कोर्स (Course) के लिए प्रवेश परीक्षा में ऑल इंडिया में 77वीं रैंक हासिल की है। हिसार के आदमपुर कस्बे की रहने वाली डॉ. मीनू बेनीवाल के रैंक प्राप्त करने पर पीजीआई में खुशी का माहौल है। डॉ. मीनू ने बताया कि वर्ष 2008 में उन्होंने यहां एमबीबीएस में एडमिशन लिया था।

एमबीबीएस में गोल्ड मेडलिस्ट

एमबीबीएस में गोल्ड मेडल के बाद 2015 में उन्होंने जनरल सर्जरी में एमएस किया। इसके बाद पीजीआई में ही असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर नौकरी की। अब उन्होंने 15 सितंबर को ऑल इंडिया सुपरस्पेशलिटी सर्जरी के लिए परीक्षा दी थी। वहीं पीजीआईएमएस में इस सत्र से ही सुपरस्पेशलिटी सर्जरी विभाग में दो सीट आवंटित की गई हैं। पीजीआई के वरिष्ठ अिधकािरयों ने डॉ. मीनू बेनीवाल को परीक्षा में 77वां रैंक हासिल करने पर बधाई दी है। 

पीजीआईएमएस की डॉ. मीनू ने सुपरस्पेशलिटी (Superspeciality ) प्लास्टिक (Plastic ) सर्जरी (Surgery ) कोर्स (Course) के लिए प्रवेश परीक्षा में ऑल इंडिया में 77वीं रैंक हासिल की है। हिसार के आदमपुर कस्बे की रहने वाली डॉ. मीनू बेनीवाल के रैंक प्राप्त करने पर पीजीआई में खुशी का माहौल है।

Related Articles