News Narmadanchal

Sushant Case: AIIMS की फॉरेंसिंक टीम ने सुशांत केस की जांच रिपोर्ट सीबीआई को सौंपी, जल्द होगा खुलासा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की फॉरेंसिंक टीम ने सीबीआई को जांच रिपोर्ट सौंप दी है। सुशांत सिंह की मौत मामले में फॉरेंसिंक रिपोर्ट पर टिप्पणी करते हुए एम्स ने कहा कि पूरी तरह से सच्चाई सामने लाने के लिए कुछ कानूनी पहलुओं पर गौर करने की जरूरत है।

एम्स डॉक्टर ने उठाए सवाल

एएनआई से बातचीत के दौरान फॉरेंसिंक मेडिकल बोर्ड के चीफ डॉ. सुधीर गुप्ता ने कहा कि तार्किक निष्कर्ष के लिए कुछ कानूनी पहलुओं पर गौर करने की जरूरत है। एम्स और सीबीआई सुशांत सिंह की मौत के मामले में समझौता कर रहे हैं। लेकिन इस मामले में ज्यादा विचार-विमर्श की जरूरत है। जिसके बाद ही कोई परिणाम सामने आएगा।

जानकारी के लिए बता दें कि एम्स टीम की जांच रिपोर्ट में 200 फीसदी तक का खुलासा हुआ है, जिसमें तस्वीरों के आधार पर कई चीजें खुलकर सामने आई हैं। वहीं रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंदे ने पहले कहा था कि इस मामले की जांच होनी चाहिए, क्योंकि ये आत्महत्या का मामला है।

सीबीआई ने दिया जवाब

वहीं सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा था कि एम्स टीम का हिस्सा रहे डॉक्टरों ने मुझे बहुत पहले ही बता दिया था कि मेरे द्वारा भेजी गई तस्वीरें 200 फीसदी तक का खुलासा कर रही हैं। यह गला घोंटने से मौत है-आत्महत्या नहीं। वहीं दूसरी तरफ सीबीआई ने कहा है कि हम सभी पहलूओं को देख रहे हैं और सभी एंगल की जांच की जा रही है। 

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की फॉरेंसिंक टीम ने सीबीआई को जांच रिपोर्ट सौंप दी है।

Related Articles