News Narmadanchal
Video: मुजफ्फरपुर में इंजीनियर छात्र की बेरहमी से हत्या, बदमाशों ने घटना के एंगल को चेंज करने को उठाया यह कदम

Video: मुजफ्फरपुर में इंजीनियर छात्र की बेरहमी से हत्या, बदमाशों ने घटना के एंगल को चेंज करने को उठाया यह कदम

मुजफ्फरपुर छात्र हत्याकांड

मुजफ्फरपुर छात्र हत्याकांड

बिहार के मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने एक बड़ी की ही खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के शहबाजपुर राघोपुर गांव में एक इंजीनियर छात्र की बदमाशों ने दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी। बदमाशों ने हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद शव को फांसी के फंदे से भी लटका दिया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को हबाजपुर राघोपुर गांव में बदमाशों ने एक घर में घुसकर शिक्षक पुत्र की बेरहमी से हत्या कर दी। उसके बाद लाश को अर्धनग्न करके हाथ-पैर बांध कर और गले में फांसी का फंदा लगाकर लटका दिया गया। हत्या की वारदात की खबर से पूरे इलाके में सनसनी है। मामले की सूचना पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव उतरवाकर अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेज दिया है।

इन दबंग लोगों पर है हत्या की वारदात को अंजाम देने का संदेह

जानकारी के अनुसार, पास के ही दबंग व्यक्ति पिंकी व उसके पुत्र यश के साथ मरने वाले के छात्र के शिक्षक पिता से किसी मसले पर बहसबाजी हुई थी। इस दौरान उनके बीच माहौल काफी तनावपूर्ण रहा था। इसके बहसबाजी के बाद छात्र अभिषेक कुमार की हत्या कर दी गई। बदमाशों द्वारा हत्याकांड को सुसाइड मामले में भी चेंज करने का प्रयास किया गया। वहीं मृतक छात्र के परिजनों ने पड़ोस के दबंग लोगों पर हत्या की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

घर रहकर गेट की तैयारी कर रहा था छात्र

मृतक छात्र के पिता दयानंद प्रसाद शाही अध्यापक बताये जा रहे हैं। मृतक छात्र बीटेक की पढ़ाई पूरी करने के बाद गेट की तैयारी कर रहा था। उसकी एक बहन बैंक में व दूसरी सिस्टर मेडिकल की पढ़ाई कर रही है। इस दौरान अभिषेक अपने घर पर ही रहकर गेट की तैयारी कर रहा था। इस बात का लाभ पाकर बदमाशों ने इंजीनियर छात्र की हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला।

पुलिस ने जल्द मामले का खुलासा करने का किया दावा

पुलिस को प्राथमिक जांच के अनुसार ही यह हत्याकांड का केस दिखाई दे रहा है। पुलिस कह रही है कि अभिषेक घर पर वारदात के दौरान अकेला था। इस वजह से जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस ने आरोपियो जल्द खोज लेने का दवा किया है। वहीं अपराधियों को सजा दिलाने का भी भरोसा दिया है।

कांग्रेस नेता मदन मोहन झा ने उठाये ये सवाल

मुजफ्फरपुर के हत्याकांड को लेकर कांग्रेस बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा ने नीतीश कुमार के सुशासन पर सवाल उठाये हैं। उन्होंने कहा कि यह खौफनाक दृश्य बिहार में सुशासन की हकीकत को बयान करता है। बिहार में बदमाशों का मनोबल कितना बढ़ गया है। इस बात से ही अंदाजा लगा सकता है कि मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने घर मे घुस कर एक शिक्षक पुत्र को बेरहमी से हत्या व बाद में उसी घर मे लड़के को फंदे से लटका देता है। मृतक इंजीनियर था एक बहन बैंक में और एक बहन मेडिकल की पढ़ाई कर रही है।

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बदमाशों ने एक इंजीनियर छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी है। उसके बाद बदमाशों ने हत्या की घटना के एंगल को भी चेंज करने का प्रयास किया। घटना को लेकर कांग्रेस नेता डॉ. मदन मोहन झा ने नीतीश कुमार सरकार पर सवाल उठाये हैं।[#item_full_content]

Related Articles