News Narmadanchal
Virat Kohli के दिवाली संदेश पर फैंस गुस्सा, अनुष्का शर्मा भी हो गई ट्रोल

Virat Kohli के दिवाली संदेश पर फैंस गुस्सा, अनुष्का शर्मा भी हो गई ट्रोल

सम्पूर्ण भारतवर्ष में कल शनिवार को दीपावली का त्यौहार बड़े धूम धाम से मनाया गया, हालांकि इस बार कोरोना के चलते हर साल की तुलना में लोगों ने सावधानी से इस त्यौहार को सेलिब्रेट किया। दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा समेत अधिकतर प्रदेशों में बम पटाखों की बिक्री और खरीद के साथ फोड़ने पर भी रोक लगी हुई थी। दिल्ली में पॉल्यूशन और कोरोना का अधिक असर होने के चलते पूर्ण तरह से फायरक्रैकर्स पर प्रतिबंध था, हालांकि कई लोगों ने आतिशबाजियां की लेकिन हर वर्ष की तुलना में कम।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दीपावली की शुभकामाएं दी, और पर्यावरण को ध्यान में रखने हेतु लोगों से बम ना फोड़ने की अपील भी की। विराट कोहली इस संदेश के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे, यूजर्स ने उनके साथ उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी ट्रोल करना शुरू कर दिया।

विराट कोहली के जन्मदिन पर हुई थी आतिशबाजी

विराट कोहली के फायरक्रैकर्स ना फोड़ने की अपील के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, कई लोगों ने लिखा कि अगर अन्य त्यौहार पर आप इस तरह की अपील नहीं करते तो फिर दिवाली पर ही क्यों। कई लोगों ने उनके जन्मदिन का वीडियो शेयर किया, इसमें विराट कोहली के जन्मदिन पर आतिशबाजियां हो रही है और ये वीडियो आरसीबी (विराट कोहली की आईपीएल टीम) के आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया गया था।

विराट कोहली के साथ यूजर्स ने अनुष्का शर्मा को भी ट्रोल करना शुरू किया। इस समय विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में हैं, और पहले टेस्ट के बाद भारत लौट आएंगे। अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट है, और जनवरी-फरवरी में मां बनेगी।

Virat Kohli And Anushka Sharma : विराट कोहली के फायरक्रैकर्स ना फोड़ने की अपील के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, कई लोगों ने लिखा कि अगर अन्य त्यौहार पर आप इस तरह की अपील नहीं करते तो फिर दिवाली पर ही क्यों। कई लोगों ने उनके जन्मदिन का वीडियो शेयर किया, इसमें विराट कोहली के जन्मदिन पर आतिशबाजियां हो रही है

Related Articles